फिल्मकार विकास बहल पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे हैं. 2015 में ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रमोशनल टूर के दौरान क्रू में शामिल फैंटम फिल्म्स की एक महिला ने विकास पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. इसके बाद विकास के दोस्त बिजनेस पार्टनर आदि ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया.

विकास के साथ फिल्म क्वीन में काम कर चुकीं कंगना रनोट भी उनके विरोध में आ गई थीं. उन्होंने विकास के कमेंट और हरकतों को लेकर सवाल खड़े किए थे. अपनी आपबीती भी सुनाई. इसके बाद विकास की पत्नी ऋचा दुबे ने कंगना पर हमला बोला है. उन्होंने कंगना से सवाल किया कि यदि उनके पति इतने बुरे हैं तो वे लंबे समय तक उनसे दोस्ती क्यों निभाती रहीं.

ऋचा ने कंगना से पूछा है- नवंबर 2015 में मधु मंटेना और मसाबा गुप्ता की शादी में कंगना ने विकास के साथ आइटम नंबर किया था. यदि विकास बुरे आदमी थे तो क्यों डांस किया.

ऋचा ने लिखा है कि विकास और कंगना के बीच में फ्रेंडली मैसेज होते रहते थे तो क्‍या मीडिया में अपनी इमेज बनाने के लिए उन्‍होंने ये सब दरकिनार कर द‍िया था. यदि कंगना को व‍िकास की बातें सही नहीं लगती थीं, तो उन्‍होंने कभी इस बारे में खुलकर क्‍यों नहीं बताया. वह तो बहुत कामयाब थीं और उन पर तो कोई दबाव नहीं था तो फिर वे चुप क्‍यों थीं.

विकास बहल पर लगे आरोपों के बाद उनके करीबी रहे लोग साथ छोड़ रहे हैं. अनुराग कश्यप के बाद विक्रम मोटवानी ने भी पूरे मामले में विकास की आलोचना करते हुए उनसे पल्ला झाड़ लिया है. प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताबिक व‍िकास को एक वेब सीरीज से भी बाहर कर द‍िया गया है. वेब सीरीज का निर्माण अमेजन प्राइम के लिए तय था.





read more

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *